Breaking News

अब LG ने भी दिए फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के संकेत

नई दिल्ली: Samsung के बाद अब एक और कोरियाई कंपनी LG भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन के संकेत दिए हैं। एलजी ने यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्टुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (UIPO) में अपने तीन ब्रॉंड नाम का रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 'फ्लेक्स', 'फोल्डी' और 'डुप्लेक्स' शामिल हैं। कंपनी के इन नाम को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि इन नामों का चयन भविष्य में स्मार्टफोन के अलावा दूसरे डिवाइसों को भी फोल्डेबल बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें: इस बेहतरीन प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Realme U1, बेकार नेटवर्क में भी होगी अच्छी वीडियो कॉलिंग

यह भी पढ़ेंं: महज 21 रुपये के डाटा पैक में मिल रहा हाईस्पीड इंटरनेट, जल्दी करें हो जाएगी देर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एलजी की तरफ से नामों का रजिस्ट्रेशन करवाए जाने से यह जानकारी मिलती है कि कंपनी भी अब फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकती है कि ये नाम स्मार्टफोन के लिए उपयोग किया जाएगा या किसी अन्य डिवाइस के लिए। बता दें अगले साल एलजी का कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CIS 2019) होने वाला है और इस कॉन्फ्रेंस में कंपनी अपना फोल्डेबल डिवाइस पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Jio के बाद अब सॉफ्टवेयर इंडस्ट्री में धमाका करेगी मुकेश अंबानी की ये कंपनी

यह भी पढ़ें: WhatsApp लॉन्च करेगा Snapchat का ये शानदार फीचर, दोगुना हो जाएगा चैटिंग का मज़ा

सैमसंग बात करें तो कंपनी मार्च 2019 में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। उम्मीद है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को Galaxy S के नाम से पेश कर सकती है। हाल ही में ख़बर आई थी कि Rouyu Technology सबसे पहले दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वहीं, इस हैंडसेट का नाम FlexPai हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 34 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Airtel ने लॉन्च किए 5 नए प्रीपेड प्लान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DWIf1c

No comments