Breaking News

Redmi Note 6 Pro भारत में हो रहा लॉन्च, 2 दिन चलेगी बैटरी

नई दिल्ली: Xiaomi 22 नवंबर को अपने redmi note 6 pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी जानकारी शाओमी इंडिया के चीफ मनु कुमार ने ट्विट के जरिए दी। इससे पहले इस हैंडसेट को थाइलैंड में सितंबर में पेश किया जा चुका है। यह फोन Redmi Note 5 Pro का अपग्रेड वर्जन है। भारत में इसकी कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन थाइलैंड में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को 6,990 थाइलैंड भाट (करीब 15,700 रुपये) की कीमत में बेचा जा रहा है।

Xiaomi Redmi Note 6 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी फुल स्क्रीन दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। यह फोन एंड्रॉयड पर आधारित मीयूआई पर चलता है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में 14NM ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। थाइलैंड में फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है तो भारत में भी इसी वेरिएंट को पेश किया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो Redmi Note 6 Pro के बैक में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा 20 मेगापिक्सल सेंसर है और दूसरा 2 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। इस हैंडसेट में पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो फुल चार्ज होने के बाद 2 दिन का बैटरी बैकअप देता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TfgXXY

No comments