Breaking News

Jio Gigafiber के प्लान्स के बारे में जानें, पूरे 3 महीने तक मुफ्त में मिलेगी सर्विस

नई दिल्ली: Reliance Jio ने साल 2018 में Jio GigaFiber के साथ खुद की ब्रॉडबैंड सर्विस की शुरुआत की है। लेकिन साल खत्म होने को है और इसके लॉन्चिंग का इंतजार काफी दिनों से देशभर के लोग कर रहे हैं। हालांकि इस सेवा को दिवाली पर शुरू करने की तैयारी की गई थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। हाल में ही गीगा फाइबर को लेकर ख़बर आई थी की इस सर्विस की शुरुआत सबसे पहले देशभर के 30 शहर में की जाएगी। उम्मीद है कि इस सर्विस को अगले साल 2019 में शुरू किया जा सकता है। कंपनी पिछले कई दिनों से इसके लिए प्री-व्यू ऑफर भी जारी कर रही है। आइए जानते हैं जियो गीगा फाइबर के प्लान के बारे में...

कंपनी के प्री-व्यू ऑफर की माने तो इस सर्विस को लेने वाले यूजर्स को 90 दिनों तक हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा हर महीने 100 जीबी डाटा भी दिया जाएगा। साथ ही खबर है कि कंपनी अपने यूजर्स को शुरुआत के तीन महीने 100Mbps की स्पीड से 100GB मंथली डेटा फ्री में देगी। यानी तीन महीने आपको फ्री में सर्विस मिलेगी। इसके बाद आपको रकम चुकानी होगी। बता दें कि यूजर्स को शुरुआत में सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 4,500 रुपये चुकाने होंगे। इतना ही नहीं इस सर्विस को लेने के दौरान आपको गीगा फाइबर और जियो टीवी रॉउटर फ्री में मिलेगा। इसके अलावा कंपनी 750, 999 और 1,299 रुपये का प्लान भी पेश कर सकती है। कंपनी के आने वाले ये सभी प्लान्स 1 महीने की वैधता वाले होंगे।

जियो गीगा फाइबर को जिन 30 शहरों में सबसे पहले शुरू किया जाएगा इनमें बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लखनऊ, कानपुर, रायपुर, नागपुर, इंदौर, ठाणे, भोपाल, गाजियाबाद, लुधियाना, कोयंबटूर, आगरा, मदुरई, नासिक, फरीदाबाद, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, पटना, इलाहाबाद, रांची, जोधपुर, कोटा, गुवाहाटी, चंडीगढ़, सोलापुर और नई दिल्ली शामिल हैं। मतलब इन शहरों के यूजर्स को जियो की यह सर्विस सबसे पहले मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2S9q3Vr

No comments