Breaking News

शानदार ऑफर्स के साथ Realme 2 की आज फिर सेल, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: realme 2 को आज फिर से सेल के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे ग्राहक 18 दिसंबर यानी आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। बता दें realme 2 को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इस सेल के दौरान डिवाइस के दोनों वेरिएंट को खरीदा जा सकता है। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये है। बता दें यह हैंडसेट 10,000 रुपये की कीमत में आने वाला बेस्ट स्मार्टफोन है।

realme 2 ऑफर्स

स्मार्टफोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहकों को 10,400 रुपये का लाभ मिलेगा। इसके अलावा ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 5% की छूट मिलेगी और मास्टरकार्ड के जरिए पहली ऑनलाइन पेमेंट पर 10% डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट की तरफ से 99 रुपये में बायबैक पॉलिसी भी दिया जा रहा है।

realme 2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

realme 2 में 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

स्मार्टफोन में पावर के लिए 4,320 एमएएच की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर व चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है। बता दें कि खबर है कि इस महीने के आखिरी में Realme 2 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अब गूगल मैप पर मिलेगी ऑटो रिक्शा की जानकारी, जान पाएंगे कितना है किराया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2R0nLdH

No comments