Ola Electric ने सर्विस में शिकायतों को दूर करने के लिए हायर किया कंसल्टेंट
ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सर्विस नेटवर्क में सुधार के लिए कंसल्टिंग फर्म Ernst & Young (EY) को हायर किया है। कंपनी के खिलाफ पिछले 12 महीनों में नेशनल कंज्यूमर हेल्पलाइन पर कस्टमर्स ने लगभग 10,000 शिकायतें दर्ज कराई हैं। सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी ने ओला इलेक्ट्रिक को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।
from RSS Feeds : RSS Feeds - Gadgets360 Hindi https://ift.tt/gAyGio7
from RSS Feeds : RSS Feeds - Gadgets360 Hindi https://ift.tt/gAyGio7
No comments