Breaking News

महज 299 रुपये में मिल रहे शानदार Bluetooth इयरफोन्स, जानें कहां खरीदें

नई दिल्ली: एक समय था जब लोगों के पास ईरफ़ोन होते थे जिन्हें आप अपने स्मार्टफोन या आईपॉड से कनेक्ट करके आप आराम से स्मार्टफोन पर बात कर सकते थे या फिर गाने सुन सकते थे लेकिन समय बीतने के साथ ही अब ईरफ़ोन में भी बदलाव हो चुके हैं और अब ज़्यादातर लोगों के पास ब्लूटूथ ईरफ़ोन होते हैं जिन्हें इस्तेमाल करने के लिए लोगों को इसे स्मार्टफोन के ब्लूटूथ से कनेक्ट करना पड़ता है इसके बाद आप इस इयरफोन पर गाने सुन सकते हैं।

वैसे तो ये ब्लूटूथ इयरफोन अगर आप किसी मॉल या बड़ी शॉप से खरीदने जाएंगे तो ये आपको काफी महंगे मिलेंगे और इनका दाम 1,500 से लेकर 2,500 के बीच होता है। ऐसे में कई लोग इन्हें खरीदने की जगह नॉर्मल इयरफोन खरीद लेते हैं क्योंकि वो बेहद ही सस्ते मिल जाते हैं और इन्हें चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। अगर आप भी ज्यादा दाम होने की वजह से इन ईयरफोन्स को नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे ब्लूटूथ ईयरफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप महज 200 से 300 रुपये के बीच खरीद सकते हैं और ये बेहतरीन क्वालिटी के साथ आते हैं।

DELHI TRADERSS HBS-730 Neckband Wireless Bluetooth Waterproof Headset

आप आसानी से इस ब्लूटूथ इयरफोन को ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं और इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका दाम है जो महज 325 रुपये है। यह इयरफोन बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है साथ ही ये देखने में बेहद ही स्टाइलिश भी है।

Anytime shops Philips Compatible Bluetooth Waterproof Headphones with Noise Isolation, Thunder Beats Stereo Sound and Hands-free Mic for Sport (Red)

इस ब्लूटूथ इयरफोन को आप महज 299 रुपये में खरीद सकते हैं और इसकी खासियत इसका लुक्स है और इस ब्लूटूथ इयरफोन में एक्सेसेबल बटन भी दिए गए हैं जिनसे आसानी से इसे चलाया जा सकता है।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PtfkrD

No comments